पत्नी की PUBG गेम की लत से परेसान पति ने उठाया कदम , उसके बाद जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

पूरी दुनिया में लोगों को PUBG खेलने की जैसे लत सी लग गई है. इसके चक्कर में लोग खाना पीना ऑफिस तक भूल जाते हैं. बड़े- तो बड़े बच्चों को भी इस गेम की लत लग गई है. इस गेम को लेकर एक हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है. यूएई में एक महिला को PUBG गेम खेलने की लत लग गई थी. इस बात से नाराज पति ने जब पत्नी को गेम खेलने से मना किया तो महिला का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया और उसने अपने पति से तलाक की मांग कर डाली. खबरों के अनुसार अजमान यूएई के पुलिस थाने में सामाजिक केंद्र के निदेशक कैप्टन वफा खलील अल होसानी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने एक अजीब मामला देखा है. जहां एक 20 साल की महिला अपने पति को तलाक इसलिए देना चाहती है क्योंकि वो उसे PUBG खेलने नहीं देता है.

महिला का दावा है कि उसका पति उसे मनोरंजन के साधनों से दूर रखता है. महिला का कहना है कि वो PUBG सिर्फ रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ ही खेलती है फिर भी उसका पति उसे खेलने नहीं देता है. तो वहीं दूसरी ओर पति ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है. उसने कहा की वो अपनी पत्नी को सभी फ्रीडम देता है. उसने परिवार को एकजुट रखने के लिए उसने गेम न खेलने की बात कही थी. पति बहुत ही हैरान है कि गेम खेलने से मना करने पर बात तलाक तक पहुंच जाएगी.

आपको बता दें भारत में PUBG की लोकप्रियता दिन-पर दिन बढ़ती ही जा रही है. दुनिया भर में PUBG की लत वायरस की तरह बढ़ती ही जा रही है. इसकी वजह से बहुत से लोगों ने आत्महत्या कर ली है. PUBG की लत की वजह से लोग बीमार भी पड़ते जा रहे हैं.

Related Articles