BOX OFFICE पर पहले दिन ऐसा रहा Angrezi Medium का असर, बटोरे इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और करीना कपूर की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसके साथ ही फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. हालांकि रिलीज के पहले दिन की कमाई ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए कुछ खास साबित नहीं हो पाई है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ ने अपने ओपनिंग डे पर महज 3.50-3.75 करोड़ रुपये ही बटोरने में सफल हो पाई है. फिल्म समीक्षकों के अच्छे रिव्यू के बावजूद फिल्म की पहले दिन की कमाई पर बुरा असर पड़ा है. इसके पीछे दो वजह हो सकती है, पहला फिल्म की एचडी प्रिंट का लीक होना और दूसरा लोगों में कोरोना वायरस का डर. हालांकि इरफान खान की इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है.

वहीं इससे पहले खबर आई थी कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के निर्माताओं ने केरल, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है, क्योंकि इन क्षेत्रों में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद रहेंगे. गुरुवार को यह ऐलान किया गया कि कुछ क्षेत्रों में सिनेमाघर और स्कूल बंद रहेंगे, ताकि अति संक्रामक वायरस को फैलने से रोका जा सके.

Related Articles