शादी की जानकारी हुई लीक तो दुल्हन की सखियों किया ये काम

0

वेडिंग के लिए तय ड्रेसकोड की जुड़ी जानकारी ऑनलाइन लीक हो जाने से एक दुल्हन इतनी नाराज हो गई कि उसने अपनी सखियों का झूठ पकड़ने वाला टेस्ट कराने का फैसला किया. इसके बाद दुल्हन की एक करीबी दोस्त ने जानकारी लीक करने की बात स्वीकार कर ली. उसे घर से बाहर कर दिया गया. यह मामला हवाई में हुई एक शादी का है.

टेस्ट के दौरान दुल्हन की एक दोस्त ने स्वीकार कर लिया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की थी. असल में दुल्हन ने अपनी शादी के दौरान लोगों के पहनने के लिए अजीब प्लानिंग की थी और सबके लिए ड्रेस कोड निर्धारित किया था. दुल्हन ने वजन के हिसाब से कपड़े पहनने को कहा था. इसके लिए उसने करीब 50 हजार रुपये खर्च करने की बात कही थी.

लेकिन जब वेडिंग की प्लानिंग ऑनलाइन लीक हो गई तो पोस्ट वायरल हो गया. बाद में कई लोगों ने लाई डिटेक्टर टेस्ट पर तंज कसते हुए पूछा कि पॉलिग्राफी पार्टी कैसी रही? दुल्हन ने जवाब दिया- ‘फंटास्टिक. 100 फीसदी अटेंडेंस था. मैंने साधारण सवाल पूछे कि क्या तुमने ड्रेस कोड की जानकारी ऑनलाइन शेयर की? क्या तुम मुझसे नफरत करती हो?

दुल्हन ने इससे पहले लोगों से कहा था कि वे क्या पहनकर आ रहे हैं, इसकी जानकारी एक महीने पहले भेज दें. दुल्हन ने तय किया था कि जिन महिलाओं का वजन 45 किलो से 72 किलो है, उन्हें ग्रीन वेल्वेट जंपर पहनना होगा. वहीं, जो 72 किलो से अधिक की हैं, उन्हें काले कपड़े पहनने होंगे. इसी तरह पुरुषों के लिए भी ड्रेस कोड तय किया गया था.

loading...
शेयर करें