VIDEO : रेड डालने पहुंची IT अफसर की टीम तो घरवालों ने जमकर बरसाए लात और घूंसे

0

नई दिल्ली।  फर्जी पुलिस वाले बनकर लोगों को लूटने के किस्से तो पहले भी सामने आ चुके हैं। लेकिन अक्षय कुमार की ‘स्पेशल 26’ में फर्जी इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर रेड मारने वाला पैंतरा अब रियल लाइफ में भी लोग आजमाने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया है।

यह भी पढ़ें, जब तक पाकिस्तान आतंकियों को भारत भेजना बंद नहीं कर देता, तब तक उससे कोई बात नहीं होगी

IT अफसर

आपको बता दें, बीते दिनों करीब 9 बजे दिल्‍ली के मालवीय नगर में रहने वाले दिल्ली इलेक्ट्रिक्स के मालिक रमेश चंद के यहां सात युवक पहुंचे। उन्होंने खुद को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम से बताया। इस तरह रेड मारकर पूरे घर की तलाशी मारने लगे। परिवार वाले ऐसे में काफी घबरा गए। हालांकि परिवार वालों ने टीम से रेड मरने का वारंट मांगा लेकिन, वो लोग टालते रहे।

थोड़ी देर बाद जब फर्जी इनकम टैक्स टीम ने सीसीटीवी कैमरा बंद करने की डिमांड की तो परिवार वालों को उनपर शक हुआ। इसके बाद आरडब्ल्यू के प्रेसिडेंट भी इनके घर पहुंचे और जब इनसे रेड से संबंधित आदेश के कागजात मांगे तो ये लोग मना करने लगे। ऐसे में शक और बढ़ गया।

इस के बाद ही युवकों की असलियत सामने आ गयी आरोपियों को लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। मारपीट का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है जिसमें एक महिला भी आरोपियों को मारती हुई दिखाई दे रही है। वो पहले तो एक आरोपी के बाल खींचती है फिर दूसरी साइड जा कर पास में रखा स्टूल उठा कर उन पर फेंक देती है।

डंडे खाने से आरोपी दर्द के मारे चिल्लाते हुए रहम की भीख मांगता है और युवक से रुकने के लिए कहता है, लेकिन ऐसा नहीं होता। बाद में आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जहां जांच के दौरान पता चला कि ये सब फर्जी थे। फिलहाल जांच अभी जारी है।

loading...
शेयर करें