कश्मीरी नेता पर भड़के गंभीर, सुनाई खरी-खरी, कश्मीर आकर रहने का दिया था चैलेंज

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों द्वारा सीआरपीएफ पर हमले का विडियो देख भड़के क्रिकेटर गौतम गंभीर की अब कश्मीर के एक नेता से तीखी बहस हो गई है। नेताओं को कश्मीर में रहकर आने की सलाह देने पर नैशनल कॉन्फ्रेंस के कश्मीरी नेता तनवीर सादिक ने गंभीर को ही कश्मीर में रहने की सलाह दे डाली, जिसपर गंभीर को गुस्सा आ गया और उन्होंने भी तनवीर को जनता के पैसों पर मौज लेनेवाला बता दिया।

gautam

दरअसल गंभीर ने अभी कुछ दिनों पहले ही घाटी में पत्थरबाजों द्वारा सीआरपीएफ पर हमले की कड़ी निंदा की थी। गंभीर ने कहा था कि ‘मैं बहुत दुखी हूं, सोचता हूं कि क्या भारत अब भी यही सोचता है कि पत्थरबाजों से कमरे में बैठकर बातचीत की जा सकती है। छोड़िए ये बातें और असलियत देखिए, राजनेताओं को चाहिए कि वे सुरक्षाबलों को मौके दें ताकि सीआरपीएफ उन्हें रिजल्ट दिखाए।

गंभीर के इस समाधान पर तनवीर ने सलाह दी कि गंभीर को ही कश्मीर चले आना चाहिए। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास भी एक हल है, आप वैसे भी क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर रहे हो तो उसे छोड़कर कश्मीर आकर मेरे मेहमान बनकर रहो, श्रीनगर घाटी में जहां मैं रहता हूं, मेरा यकीन करें वहां कोई आपको नुकसान नहीं पहुंचाएगा, सिर्फ इसी तरीके से आप कश्मीरी लोगों की परेशानियों को समझ पाएंगे।

इसका जवाब देते हुए गंभीर ने लिखा ‘इतने सालों में आप लोगों ने कश्मीरी लोगों के लिए किया ही क्या है? आपने सिर्फ करदाताओं के पैसे पर मौज उड़ाई है और मासूम कश्मीरी लोगों को मुर्ख बनाया है।

Related Articles