अपहरणकर्ताओं ने की मासूम की हत्या, घर के पास फेंका शव

अमरोहा: अमरोहा जिले के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के बीलना गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां फिरौती नहीं मिलने पर अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने पांच वर्षीय बच्चे की हत्या कर शव को घर के पास फेंक दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करने में जुटी है।

Kidnappers ने की थी 30 लाख रुपये की फिरौती मांग

बता दें कि नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के बीलना गांव में बीते दिनों एक पांच वर्षीय बच्चे ताबिश का अपहरण हो गया था। बच्चे के परिजनों को एक चिट्ठी प्राप्त हुई थी, जिसमें अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी। अपहरणकर्ताओं ने धमकी दी थी कि अगर मामले को पुलिस को बताया गया तो बच्चे की हत्या कर दी जाएगी।

बच्चे की तस्वीर

घर से कुछ ही दूरी पर मिला बच्चे का शव

जानकारी के मुताबित बुधवार सुबह बच्चे का शव घर से कुछ दूरी पर मिला। बच्चे के शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। मृतक बच्चे के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की।

पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को किया गिरफ्तार

मामले में तमाम पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है। साथ ही परिवार वालों के शक पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूर्व में ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने दावा किया है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रवि किशन ने कहा- गोरखपुर में मरोगे तो सीधा स्वर्ग में जाओगे, हंस पड़े सीएम योगी

Related Articles

Back to top button