सांसद साहब के ज्ञान ने दिया धोखा, खुद पाए गए कोरोना संक्रमित

राजस्थान: एक तरफ जहां देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ नेता नौटंकी बाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कोरोना से बचाव को लेकर नए नए ज्ञान दे रहे हैं। और उनके ज्ञानों का फायदा उनपर ही काम नहीं आ रहा है। वो अपने दिए गए ज्ञान पर खुद ही पलीता लगा रहे हैं।

कोरोना को लेकर नेताओं का ज्ञान

देश में फैली कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए लोग अलग अलग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लेकिन इन्ही प्रतिक्रियाओं में कुछ नेता ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जो खुद ही लोगों के बीच में अपना मजाक बना रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला राजस्थान से आया है। जहां कोरोना से बचने के लिए कुछ दिन पहले टोंक से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह ने अपना अजीबों गरीब वीडियो बनाकर वायरल किया था। वायरल वीडियो में सांसद साहब हाथ में शंख लिए कीचड़ में नहाते हुए दिख रहे हैं। अगर सांसद साहब की माने तो कोरोना से बचने के लिए इससे अच्छा और कुछ हो ही नहीं सकता। लेकिन अफसोस इस बात का है कि सांसद साहब को इस इलाज ने धोखा दे दिया। और सांसद साहब कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

भाभी जी पापड़ के प्रचार पर हुए थे वायरल

वहीं कुछ दिन पहले राजस्थान के बीकानेर से सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी भाभीजी नाम के पापड़ का प्रचार करते हुए वायरल हो गए थे। उन्होंने पापड़ का प्रचार करते हुए दावा किया था कि यह पापड़ कोरोना से बचाव के लिए कारगर साबित होगा। यह पापड़ एंटी बॉडी का काम करेगा। लेकिन वहीं हुआ जो सांसद सुखबीर सिंह के साथ हुआ था। इनका पापड़ भी धोखा दे गया। और कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Articles