महिला के घर जांच करने पहुंचे दरोगा और करने लगे गलत हरकत, इसके बाद पीडि़ता ने उठाया यह कदम

अहियापुर के एक दारोगा ने एक महिला के साथ गलत काम करने के प्रयास किया। वह मामले की जांच करने के बहाने पीडि़ता के घर गया और फिर गलत हरकत करने लगा। आरंभिक स्तर पर जब उसे न्याय नहीं मिला तो इसकी शिकायत आइजी से कर दी। उन्होंने अहियापुर के इस आरोपित दरोगा पर लगे आरोप की जांच का आदेश दिया है। यह आदेश आइजी गणेश कुमार ने दिया है।

यह है मामला

कांटी इलाके में लूट के कई कांडो को अंजाम देने के मामले में वांटेड झपहां उदन केदो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने गई थी। इस छापेमारी टीम में शामिल दरोगा पर महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाई है। महिला ने आइजी को दिए आवेदन में कहा है कि दरोगा अक्सर उसे बुलाते रहते हैं। एक दिन घर पर पहुंचकर गलत काम करने का प्रयास भी किया है।

औराई थाना क्षेत्र के एक गांव से अपहरण मामले में थाना पुलिस ने अपहृता व अपहर्ता को रविवार को दबोच लिया। बताया जाता है कि पिछले दिनों लड़की के नकदी व गहने समेत अपहरण करने का मामला दर्ज कराया गया था जिसमें कटरा थाना क्षेत्र के तीन लोगों को नामजद किया गया था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर अनुसंघानक लालबाबू राम ने कटरा थाना क्षेत्र स्थित उसके घर से छापेमारी कर लड़की एवं आरोपित को गिरफ्तार किया। बताया गया कि लड़की के पिता ने पिछले दिनों प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कहा था कि 4 मार्च को डेढ़ बजे दोपहर में दुकान पर खाना ले जाने के दौरान 65 हज़ार रुपये तथा कुछ जेवरात समेत लड़की का अपहरण कर लिया गया। इस मामले में कटरा थाना क्षेत्र के सिंघवारी निवासी रामललित कुमार शर्मा, नागेंद्र शर्मा एवं रामनाथ कुमार को नामजद किया था। प्राथमिकी में लड़की का अपहरण शादी की नीयत से करने का आरोप लगाया गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार को लड़की की मेडिकल जांच एवं भादवि की धारा 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button