घर का चिराग पानी मे बुझा, नहाने गए 5 बच्चें तालाब में डूबे, सीएम ने जताया शोक

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसके बाद से पूरे इलाके में मातम छा गया। मंगलवाड़ा थाना क्षेत्र में तालाब में नहाने के दौरान पांच बच्चों के डूबने से मौत हो गई। इस घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर गहरा दुख जताया और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना के संज्ञान में आने के बाद अपने ट्वीट में लिखा,’चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ क्षेत्र में स्थित तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस अत्यंत कठिन समय में सम्बल प्रदान करें।’

https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1434495387268616193?s=19

इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष हरेन्द्र सौदा ने बताया कि मंगलवाड़ इलाके में रविवार को एक तालाब में आठ से बारह साल के उम्र के 6 बच्चे नहाने गये थे। तालाब में नहाने के दौरान अचानक पांव फिसलने से वे गहरे पानी में डूब गए। पानी मे डूबने से पांच बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चा बाहर आने में सफल हो गया। हालांकि बच्चों को बचाने के लिये कुछ ग्रामीण तालाब में कूदे और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन पांचों बच्चों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles