IPL के लिए प्लयेर रिटेशन का आखिर दिन,राशिद और राहुल को लेकर टीमों के बीच जंग

नई दिल्ली: IPL 2022 की टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है IPL 2022 में 8 नहीं बल्कि की 10 टीमें खेलेगी अगले साल 2 नई टीमें लखनऊ और अमहदाबाद की IPL में जुड़ेगी, तो 2022 का सीजन भी बड़ा होने वाला है। आज यानी 30 नवंबर तक आईपीएल की सभी पुरानी आठ टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट BCCI को सौंपनी है।

सब टीमें चाहेगी की अच्छे प्लेयर्स को टीम से जोड़े और एक बेहतरीन टीम बनाए। कई टीमों ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, उनके नाम भी सामने आने लगे हैं. लेकिन पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल और सनराइजर्स हैदराबाद के अहम हिस्सा राशिद खान को लेकर अब टीमों के बीच जंग छिड़ गई है।

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल पहले ही पंजाब किंग्स को छोड़ने का मन बना चुके हैं। ऐसे में वह अगले आईपीएल सीज़न में किसी नई टीम की कप्तानी करते हुए दिख सकते हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ केन विलियमसन को रिटेन कर सकती है।

ऐसे में राशिद खान भी नई टीम का हिस्सा हो सकते हैं। माना जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन और राशिद खान के बीच किसी एक को चुनना चाहती थी, ऐसे में कप्तानी का पलड़ा भारी होते देख केन विलियमसन को रोका गया है।

यह भी पढ़ें: Omicron scare: केंद्र ने मौजूदा कोविड -19 दिशानिर्देशों को 31 दिसंबर तक बढ़ाया

Related Articles