अलगाववादियों से गठबंधन कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील: नित्यानंद

राय ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की करारी हार के बाद कांग्रेस ने कश्मीर में गुपकार गठबंधन किया है।

पटना: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय ने आज कहा कि बिहार के विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बर्बाद हो चुकी कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में गुपकार गठबंधन के जरिए अलगाववादियों के साथ गठजोड़ किया है जो उसके (कांग्रेस) ताबूत में अंतिम कील साबित होगी।

राय ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की करारी हार के बाद कांग्रेस ने कश्मीर में गुपकार गठबंधन किया है। अलगाववादियों के साथ गठबंधन करना राजनीतिक रूप से समाप्त हो चुकी कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील साबित होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहे अलगाववादियों से समझौता करे या चीन-पाकिस्तान से सहयोग ले लेकिन जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 फिर से वापस नहीं हो सकता।

गृह राज्य मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में विपक्षी दलों के साथ कांग्रेस के गुपकार गठबंधन को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ही उनकी पार्टी को इसे देश के लोगों को स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि गांधी और कांग्रेस के नेता अनुच्छेद-370 समाप्त होने का विरोध क्यों कर रहे हैं। गांधी को इसका जवाब देना चाहिए।

यह भी पढ़े: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले चिंताजनक, किसानों के हित में है कृषि कानून: खट्टर

Related Articles