उत्तर प्रदेश की कई दलों के नेता अपने प्रत्याशियों के लिए आज करेंगे प्रचार

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सोमवार को आगरा में होंगे. इस दौरान वे दोनों फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मथुरा व बदायूं लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राजनाथ सिंह सवरेदय महाविद्यालय मैदान, चौमुहा, छाता, मथुरा में भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जबकि बदायूं में संघमित्रा मौर्या के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्री डॉ़ महेश शर्मा फतेहपुर सीकरी लोकसभा के विभिन्न कार्यक्रमों में उपस्थित रहेगें. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देवरिया, सलेमपुर, आजमगढ़ व वाराणसी लोकसभाओं में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेगें. उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और पूर्व गृहमंत्री गुजरात, प्रदेश सह प्रभारी गोवर्धन झडफिया रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके अलावा, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कासगंज और मुरादाबाद में रैली को संबोधित करेंगे. बसपा सुप्रीमो मायावती अलीगढ़ और अमरोहा में अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी.

Related Articles