देश की बागडोर चाय वाले के हाथ, प्रदेश की बागडोर संत के हाथ: स्वतंत्र देव (Swatantra Dev Singh)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि कुछ लोग देश के अन्नदाता किसानों को गुमराह कर रहे है लेकिन किसानों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि देश का नेतृत्व गरीब चाय वाले के हाथ में है और प्रदेश की बागडोर एक संत के हाथ में है।

स्वतंत्र ने थपथपाई पीठ

अयोध्या के मड़ना गांव में मंगलवार को किसान संगोष्ठी को संबोधित करते हुये स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार गांव, गरीब व किसान की सरकार है। पीएम मोदी किसान की आर्थिक व सामाजिक समृद्धि का संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं और किसान की आय को दोगुनी करने का लक्ष्य लेकर आवास, शौचालय, बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को गांव व किसान तक पहुंचाने का काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें: अब तक डेढ़ लाख लोगों को कोरोना वायरस (Covid-19) ने बनाया अपना शिकार

‘गरीब को योजनाओं का सीधा लाभ मिल रहा’

उन्होने कहा कि आज सरकारी योजनाओं का धन सीधा गरीबों व किसानों के खातों में जाता है। अब बिचैलिए गरीबों के हक पर डाका नहीं डाल सकते। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रत्येक योजना गांव, गरीब, किसान की खुशहाली के लिए है। जम्मू-कश्मीर से 370 व 35ए समाप्त कर प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर को जुल्म और बंदिशों से मुक्ति दिलाई है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार देश हित में कडे़ और बडे़ फैसले ले रही है। देश आर्थिक व सामरिक दृष्टि से मजबूत हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी का आत्मनिर्भर भारत का संकल्प गांव, गरीब, किसान के स्वावलम्बन से स्वावलम्बी राष्ट्र निर्माण में सहायक होगा।

किसान संगोष्ठी में प्रमुख रूप से रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महन्त नृत्य गोपालदास के उत्तराधिकारी कमल नयनदास, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, महापौर ऋषिकेष उपाध्याय, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: एक्शन मोड में लखनऊ पुलिस, लड़की पर की अश्लील टिप्पणी, तो शोहदे को भेजा जेल

Related Articles

Back to top button