इस दिग्‍गज खिलाड़ी ने इशांत शर्मा को दी सलाह, अपनी लेंथ पर करो मेहनत

इशांत शर्मालंदन। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा को उनकी लेंथ पर काम करने की सलाह दी है। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, नेहरा ने कहा कि इशांत को अपनी नियमितता पर ध्यान देने और शॉर्ट लेंथ की गेंदबाजी में थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है।

नेहरा ने कहा कि मैं जानता हूं कि इशांत बेहद अच्छे गेंदबाज हैं और लंबे प्रारूप के लिए कप्तान की नजर उन पर रहती है, लेकिन उन्हें अधिक रन देने से बचने की जरूरत है। ऐसे में वह जो जानते हैं, उस पर उन्हें अधिक ध्यान देने की जरूरत है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि इशांत को उनकी लेंथ पर काम करना होगा। मैं जानता हूं कि उनके पास वह लेंथ है, लेकिन वह शॉर्ट है। पिच के अनुसार, बल्लेबाज के अनुसार उन्हें अपनी लेंथ में बदलाव करना होगा। इस बदलाव के तहत ही वह एलिस्टर कुक और बेन कटिंग जैसे खिलाड़ियों का सामना कर सकते हैं।

इशांत की प्रशंसा करते हुए नेहरा ने कहा कि वह अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सात टेस्ट मैच खेले हैं। ऐसे में उनका फिट होना भारतीय टीम के लिए लाभदायक होगा। अपनी शारीरिक फिटनेस के कारण ही वह इतने लंबे समय तक खेल सकते हैं।

Related Articles