नाबालिग बेटी से करवाई थी प्रेमी की शादी, घर के पीछे मिला पिता का शव

मृतक के पिता लखन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जुलाई की शाम से उनका बेटा घर से लापता हो गया था। उसके बाद घर के पीछे से उसका शव मिलने की सूचना मिली।

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर ज़िले के कटरा क्षेत्र में दो दिनों से लापता शख्स का शव घर के पीछे से बरामद किया गया है। वहीं, शख्स की नाबालिग बेटी ने कुछ दिनों पहले ही प्रेम प्रसंग के चलते शादी कर ली थी। जिसका ग्रामीणों ने काफी विरोध भी किया था। इसके कुछ दिनों बाद ही 40 वर्षीय संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

कुछ दिन पहले कराई थी शादी 

घर के पीछे शव मिलने की सूचना पर कटरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजवा दिया गया है। दरअसल, ये मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के कटरा थाना क्षेत्र के बंधपुरा का है। मृतक का नाम संतोष शर्मा बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने किया था विरोध 

मृतक के पिता लखन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जुलाई की शाम से उनका बेटा घर से लापता हो गया था। उसके बाद घर के पीछे से उसका शव मिलने की सूचना मिली। मृतक के गर्दन पर चाकू से हमले के निशान मिले हैं। मृतक के पिता लखन शर्मा ने यह भी बताया कि 25 जून की हुई पोती की शादी का ग्रामीणों ने विरोध किया था। इतना ही नहीं, तीन जुलाई को पंचायत में लड़के वालों पर जुर्माना भी लगाया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक की बेटी 13 वर्ष की है जिसने 35 वर्षीय शख्स के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। लड़की की मां इस शादी के पक्ष में थी लेकिन ग्रामीण उस बात का विरोध कर रहे थे। ग्रामीणों ने पंचायत बुलाकर लड़के पक्ष पर जुर्माना भी लगाया था। लड़की के पिता पंचों की बात से सहमत थे लेकिन पत्नी विरोध में थी। इस बात को लेकर अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। चार दिन पहले भी दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

मृतक के पिता लखन शर्मा ने बताया कि हत्या के मामले की जांच पुलिस कर रही है। वहीं, थाने के दारोगा मनोज पांडेय ने बताया कि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जल्द ही हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha में हंगामा, PM मोदी बोले- दलित, महिला सांसद को मंत्री नहीं देखना चाहता विपक्ष

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles