‘पहरेदार पिया की’ के निर्माताओं ने की इस शो के साथ एक बार फिर वापसी

0

मुंबई- सोनी टीवी का शो ‘पहरेदार पिया की’ जब से शुरू हुआ था तब से विवादों से घिरा हुआ था। हाल ही में शो के मेकर्स नए धारावाहिक ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ के साथ वापसी कर रहे हैं।यह उन्हीं कलाकारों के साथ एक नई कहानी है।

Image result for 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और ‘पहरेदार पिया की’

बता दे की इससे पहले शो ‘पहरेदार पिया की’ के खिलाफ ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कम्पलेंट्स काउंसिल में शिकायतों के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘पहरेदार पिया की’ का प्रसारण बंद कर दिया गया था। इसकी कहानी 18 वर्षीय लड़की की नौ वर्षीय लड़के के साथ विवाह के इर्द-गिर्द घूमती थी। माना जाता है कि यह निर्णय सूचना और प्रसारण मंत्रालय के दबाव में लिया गया था।

Image result for ‘पहरेदार पिया की’

खैर हाल ही में ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ के मेकर्स ने कहा- “हमने कभी नहीं सोचा था कि उस(पहरेदार पिया की)कहानी में कुछ भी गलत था। कभी-कभी आप पहले से कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते। निर्माता के रूप में हमारा काम यह पहचानना है कि दर्शकों को यह पसंद आ रहा है या नहीं, क्या यह कुछ अच्छा संदेश देगा? हमने पाया था कि, ‘पहरेदार पिया की’ एकदम सही था।”

आगे उन्होंने कहा, “लेकिन, सोशल मीडिया पर उन लोगों द्वारा फैलाई अफवाहों या गपशप की वजह से कहीं न कहीं यह पटरी से उतर गया, जिन्होंने इस शो को कभी नहीं देखा ही नहीं। तथ्य यह है कि हम दोबारा उन्हीं कलाकारों के साथ वापसी कर रहे हैं, लेकिन यह नई कहानी होगी।”

Image result for 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और ‘पहरेदार पिया की’

फिलहाल बात करे नए शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ की तो यह शो का प्रसारण मंगलवार से होने जा रहा है। इसमें जतिन लालवानी, गिरीश सचदेव और सिद्धार्थ शिवपुरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

loading...
शेयर करें