आतंकी जहनियत रखने वाले कट्टरपंथी मुसलमानो की मानसिकता एक जैसी: रिजवी

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने शुक्रवार को कहा कि दुनिया भर में आतंकी जहनियत रखने वाले कट्टरपंथी मुसलमान गर्दन काटने की धमकी देते है जिसकी इस्लाम इजाजत नहीं देता।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने शुक्रवार को कहा कि दुनिया भर में आतंकी जहनियत रखने वाले कट्टरपंथी मुसलमान गर्दन काटने की धमकी देते है जिसकी इस्लाम इजाजत नहीं देता। रिजवी ने यहां जारी वीडिया संदेश में कहा “ पूरी दुनिया में आतंकी जहनियत रखने वाले कट्टरपंथी मुसलमानो की मानसिकता एक जैसी है चाहे वो फ्रांस हो या हिन्दुस्तान।

फ्रांस में एक स्टूडेंट ने अपने प्रोफेसर की गर्दन इसलिये काट दी क्योंकि प्रोफेसर द्वारा दर्शाया गया पैगम्बर मोहम्मद का कार्टून उसे पसंद नहीं आया था। हम हिन्दुस्तान मे कट्टरपंथी मुसलमानो को सही रास्ते में चलने की बात करते है जो भारतीय मुसलमानो को समझ में नहीं आती। ”

ये भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर में उत्साह के साथ मनाई गई ईदे मिलाद उल-नबी

उन्होने कहा “ इसलिये वे हमारी गर्दन काटने के लिये फोन करते है और धमकियां देते हैं। फतवे जारी करते है और इनाम की घोषणा करते है। ये फतवे,ये इनामात उस गलत कट्टरपंथी इस्लाम को दर्शाता है जो उसे फालो कर रहे है। वास्तविक इस्लाम में इस तरह की जालिमाना बातों की कोई इजाजत नहीं है। ” इससे पहले रिजवी ने राजस्थान से आये एक व्हाट्सएप काल का जिक्र किया जिसमें एक युवक उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Related Articles

Back to top button