IPL
IPL

बस बदलने का झंझट खत्म, अब Noida से सीधे पहुंचेंगे पटना

उत्तर प्रदेश के नोएडा ( Noida ) से बिहार ( Bihar ) जाने वालों के लिए एक अच्छी सूचना जिला प्रशासन ने दी है।

नोएडा/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के नोएडा ( Noida ) से बिहार ( Bihar ) जाने वालों के लिए एक अच्छी सूचना जिला प्रशासन ने दी है। जिला प्रशासन की पहल पर गाजियाबाद ( Ghaziabad ) के कौशांबी ( Kaushambi ) बस डिपो से सीधी एसी जनरथ बस सेवा ( Janrath Bus Service ) बिहार के लिए शुरू की गई है। यह बस कौशांबी से चलकर नोएडा डिपो होते हुए पटना को जाएगी। साहिबाबाद डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक बी. पी. अग्रवाल ने बताया कि कौशांबी से पटना तक का किराया दो हजार 30 रुपये रखा गया है।

उन्होंने बताया कि यह बस शाम करीब 5:00 बजे कौशांबी ( Kaushambi ) से चलेगी इसके बाद नोएडा डिपो ( Noida Depot ) पर इसके पहुंचने का समय शाम 5.40 रखा गया है। बस अगले दिन शाम चार बजे पटना पहुंचेगी। पटना ( Patna ) के लिए गाजियाबाद और नोएडा से बस सेवा नहीं थी। लोगों को बस बदल कर पटना जाना पड़ता था। पहले मुसाफिरों को यहां से गोरखपुर जाना पड़ता था।

ये भी पढ़ें : Chitrakoot में दोहरा हत्याकांड, कांग्रेस नेता और भतीजे की गोली मारकर हत्या

वापसी में यह बस पटना से सुबह आठ बजे चलेगी और अगले दिन सुबह सात बजे कौशांबी डिपो पहुंचेगी। बस में 42 सीटें हैं। बस लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे, अयोध्या और गोरखपुर होते हुए पटना जाएगी। कौशांबी बस अड्डे पर मोबाइल नंबर 9711120699 पर बस सेवा के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि कौशांबी और साहिबाबाद डिपो की लखनऊ, कानपुर और प्रयागराज के लिए भी नोएडा होकर बस निकलती है।

Related Articles

Back to top button