फिल्म ‘3 इडियट्स’ की मेक्सिकन रीमेक ‘3 इडियट्स’ दिखेगी भारत में

0

मुंबई। भारतीय सुपरहिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ की मेक्सिकन रिमेक ‘3 इडियटास’ पहली बार यहां जागरण फिल्म फेस्टीवल (जेएफएफ) के नौवें संस्करण में दिखाई जाएगी। यह फिल्म पिछले वर्ष मेक्सिको में रिलीज हुई थी और सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी।

इस फिल्म में मेक्सिकन अभिनेता अल्फोंसो डोसाल, क्रिस्टीयान वाजक्वेज, जर्मन वाल्डेज और मार्था हिगारेडा ने क्रमश: इस फिल्म के भारतीय संस्करण के कलाकारों- आमिर खान, शरमन जोशी, माधवन और करीना कपूर की भूमिका निभाई है। जागरण प्रकाशन लिमिटेड के रणनीति व ब्रांड डवलपमेंट प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बसंत राठौर ने कहा, “यह काफी बेहतरीन है कि निदेशक कार्लोस बोलाडो को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसका रिमेक बनाने का निर्णय किया।”

उन्होंने कहा, “सच्चे कला और मनोरंजन की कोई सीमा नहीं होती। सिनेमा की व्याख्या करना और इसे दर्शकों के साथ साझा करना जागरण फिल्म महोत्सव का सार है। यह पूरी तरह से दूसरों की संस्कृति, भावनाएं और अपनी कहानी कहने से प्रेरणा लेने जैसा है। इस वर्ष जेएफएफ 18 शहरों की यात्रा करेगी और इस दौरान अलग-अलग श्रेणियों 200 से ज्यादा फिल्मों को दिखाया जाएगा। दिल्ली में जेएफएफ की शुरुआत 29 जून से होगी और यह 3 जुलाई को खत्म होगी।

loading...
शेयर करें