अधेड़ की नजर बेकार, पड़ोसी के कुत्ते से बलात्कार, इलाके में मचा हड़कंप

हरियाणा: हरियाणा के गुरुग्राम में एक चौकाने वाला फैसला लेना है। एक 67 वर्षीय व्यक्ति पर अपने पड़ोसी के कुत्ते के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था।यह घटना गुरुग्राम के सोहना इलाके की है, जहां एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपने घर के अंदर फुसलाकर मादा कुत्ते का यौन उत्पीड़न करते पाया गया था।

बाद में उस व्यक्ति की पहचान सुरेश के रूप में हुई और मालिक द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कुत्ते के मालिक मुकेश के पास दो कुत्ते हैं – एक नर और दूसरी मादा। 28 सितंबर को जब मालिक को पता चला कि उसका एक कुत्ता गायब है तो वह उसकी तलाश में निकल पड़ा।

जैसे ही वह बाहर निकला, उसने उसे दूर से भौंकने की आवाज सुनी और उस आवाज का पालन करने का फैसला किया जो उसे सुरेश के घर ले गई। जब वे घर पहुंचे, तो उन्होंने सुरेश को अपनी मादा कुत्ते के साथ यौन क्रिया में लिप्त देखा और आगे के सबूत के लिए इसे रिकॉर्ड करने का फैसला किया।

खबर फैलते ही आरोपी ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए अपना बचाव करने की कोशिश की। हालांकि, मालिक के पास उसके फोन पर सबूत थे। उन्होंने कहा, “लेकिन मेरे पास वीडियो था। किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया होता अगर मैंने अपने फोन पर इस कृत्य को रिकॉर्ड नहीं किया होता। मुझे समझ में नहीं आता कि एक बुजुर्ग व्यक्ति इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है,” जब एक प्रमुख अखबार ने पूछा।

Related Articles