शादी समारोह से लौट रही युवती को रास्‍तेे से उठा ले गए बदमाश,अभी भी लापता

0

बुलंदशहर जिले के कुरैना में रविवार देर रात एक शर्मनाक घटनाक्रम में शादी समारोह से अपने ममेरे भाई के साथ बाइक पर घर लौट रही नाबालिग किशोरी को कार सवार चार अज्ञात बदमाशों ने अगवा कर लिया। बदमाशों ने किशोरी के भाई के साथ जमकर मारपीट की और हाथ पैर बांधकर ईंख के खेत मे डाल दिया। बदमाशों ने पीड़ित भाई से लगभग 20 हजार रुपए भी छीन लिए। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया और अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।


दो समुदायों से जुड़ा है मामला
इस घटना से जहां पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस महकमे के होश उड़े हुए हैं। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण रविवार रात को ही प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल की। घटना के संबंध में पीड़ित भाई ने बताया कि वह अपनी बहन को बाइक से जाड़ौल में एक शादी समारोह से वापस लेकर अपने गांव कुरैना आ रहा था।

तभी कुरैना के समीप एक भट्टे के पास सफेद रंग की कार में सवार चार बदमाशों ने बाइक में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। बाइक गिरने के कारण उसकी बहन का पैर बाइक के नीचे दब गया,वह अपनी बहन के पैर को निकाल रहा था तभी कार से निकलकर आए बदमाशों ने उसके सिर पर डंडे से वार किया।

किशोरी को गाड़ी में डालकर ले गए
इसके बाद कार सवार तीन बदमाश दोनों भाई बहनों को घसीटते हुए सड़क किनारे खेत मे ले गए। जहां उन दोनों के साथ मारपीट कर लूटपाट भी की गई। इसके बाद बदमाश युवक को हाथ पैर बांधकर पास में ही ईंख के खेत मे फेंककर किशोरी को अपनी गाड़ी में डाल कर ले गए। जाते-जाते बदमाश युवक का मोबाइल अपने साथ ले गए और बाइक को सड़क किनारे गड्ढे में गिरा गए। बदमाशों के जाने के बाद युवक ने अपने हाथ पैर खोले और गांव जाकर घटना की सूचना दी।
एक आरोपित के पिता को हिरासत में लिया
घटना की जानकारी मिलते ही किशोरी के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और उन्होंने तुरंत पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी जिसके बाद अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

घटना के बाद किशोरी के परिजन एक आरोपी के घर भी पहुंचे तो आरोपी घर से फरार हो चुका था। पुलिस आरोपी के पिता को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जल्द से जल्द किशोरी की बरामदगी की मांग की है। पुलिस ने  घटना को गम्भीरता से लेते हुए तीन लोगों के नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loading...
शेयर करें