IPL
IPL

बदमाश ने Thank You बोलकर मारी गोली, पूरी खबर पढ़कर रह जाएंगे हैरान

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां स्कूटी से जा रहे युवक से लिफ्ट मांगकर बदमाश ने कुछ ही दूर पर जाकर उसके गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाश के कुछ ही दूर पर उतरने के बाद स्कूटी सवार जब कुछ दूरी पर पहुंचा तब उसे पता चला कि उसे गोली लगी है। फिलहाल घायल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है।

क्या है पूरी घटना?

ये पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी भोपुरा रोड पर दिल्ली 99 सोसायटी के पास का है। जहां बीती रात डासना निवासी साजिद से एक अनजान व्यक्ति ने लिफ्ट मांगी। जिसके बाद साजिद ने उस व्यक्ति को अपनी स्कूटी पर बैठा लिया और वह करीब 500 मीटर आगे जाने पर उतर गया। उतरने के बाद उसने साजिद को थैंक यू भी बोला और चला गया। फिर साजिद जब कुछ दूर आगे अपनी स्कूटी से कुछ दूर आगे गया तो उसे दर्द का एहसास हुआ। तब जाकर साजिद को पता चला कि उसे गोली लगी है। इसके बाद साजिद ने पास ही मौजूद पुलिस को जानकारी दी और फिर पुलिस ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर स्कूटी सवार साजिद का इलाज चल रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को लेकर एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि लोनी से आ रहे डासना निवासी साजिद ने सोमवार रात एक युवक को लिफ्ट दी थी। 500 मीटर आगे जाने पर जब वह शख्स उतरा तो उसने साजिद को गोली मार दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साजिद को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: CM का बड़ा फैसला, Uttarakhand जाने वाले इस खबर को जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button