बदमाशों ने पुलिस की उड़ाई नींद, बीजेपी सांसद के बेटे को मारी गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों का बोलबाला चल रहा है। पुलिस कमिश्नरेट (Police commissioner)
में आईपीएस के हुए बदलाव के बाद भी इसका कोई असर नहीं दिखाई पड़ रहा है। लखनऊ की सड़को पर रात में आने-जाने वाले राहगीरों को रोक कर चेकिंग व पूछताछ करने वाली लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) की अपराधियों ने पोल खोल दी है। पिछले 24 घंटो में अपराधियों ने लखनऊ के लोगो की रातो की नींद हराम कर दी है। मंगलवार की देर रात को मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली मारी गई है। 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात है, इससे पहले बीते सोमवार की देर रात को डकैतों ने गाजीपुर थाना इलाके में एक घर को निशाना बनाया था।

सांसद के बेटे को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, मड़ियांव थाना क्षेत्र के छटे मील पर बाइक सवार बदमाशों ने मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली मार कर फरार हो गए है। इस बड़ी घटना की जानकारी लगते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। बेटे को गोली लगने की जानकारी मिलते ही सांसद कौशल किशोर फौरन ट्रामा सेंटर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : हर अमेरिकी तक COVID-19 वैक्सीन पहुंचाने के लिए बिडेन ने उठाया बड़ा कदम

ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

पुलिस ने इस मामले में बताया है कि घटना मंगलवार देर रात की है। बीजेपी सांसद के 30 वर्षीय बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि इस घटना की जांच चल रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें : बाइडन प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, पहली बार रूस पर लगाया प्रतिबंध, लगाया ये आरोप

Related Articles

Back to top button