IPL
IPL

तमंचे के बल पर बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक को लूटा

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) में बदमाश आये दिन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। अब पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में बुधवार देर रात बदमाशों ने तमंचे के बल पर मेडिकल स्टोर संचालक को लूट लिया। कार से उतरते ही मेडिकल स्टोर संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने बैग छीन लिया। विरोध करने पर मेडिकल स्टोर संचालक से मारपीट करते हुए फायरिंग भी की। इसके बाद बदमाश बैग लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कार से उतरते ही छीना बैग

वृंदावन कॉलोनी में बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाने के तुरंत बाद मेडिकल स्टोर संचालक पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित सौरभ कपूर वृंदावन कॉलोनी के सेक्टर 9c/230 में परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पीजीआई रायबरेली रोड पर खालसा मेडिकल एवं सर्जिकल स्टोर नाम से दुकान है। सौरभ ने बताया कि बुधवार की रात दुकान बंद करके घर जा रहे थे। तभी वह किसी काम से आशियाना चले गए। काफी देर होने पर जैसे ही वह अपने घर के सामने कार से उतरे, तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश अचानक उनके आगे आकर रुक गए।

एक बदमाश ने की फायरिंग

सौरभ कपूर ने बताया बाइक सवार तीन बदमाशों में से एक बदमाश टहलता हुआ उनके नजदीक आया। उसने हाथ में पकड़ा बैग छीनने की कोशिश की। जिसका उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। इस दौरान दूसरे बदमाश ने असलहे से फायरिंग किया। तीसरा बदमाश बाइक स्टार्ट किए खड़ा हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों पलक झपकते ही बदमाश भाग निकले।

बदमाशों की तलाश जारी

सौरभ कपूर के मुताबिक बैग में 180000 नगद, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित कई अन्य जरूरी दस्तावेज मौजूद थे। इस मामले पर पीजीआई इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया पीड़ित सौरभ कपूर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी में कैद हुए बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोविड वैक्सीन पर लगने लगे आरोप, दो आंगनबाड़ियों की हालत गंभीर

Related Articles

Back to top button