खेत में सो रहे किसान की बदमाशों ने की पीट पीटकर हत्या, बागपत का मामला

बागपत कोतवाली

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के बिनौली इलाके में खेत में सो रहे एक किसान की अज्ञात बदमाशों ने पीट पीटकर व नुकीले हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया है ।

बड़ावद गांव निवासी था किसान

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र ने आज यहां कहा कि बिनौली इलाके के बड़ावद गांव निवासी किसान रामफल सिंह कश्यप पिछले कई साल से गांव की ही रहने वाली एक महिला की करीब 11 बीघा जमीन ठेके पर लेकर सब्जी की पैदावार करता था। खेत की रखवाली के लिए वहीं सोता था। सोमवार की रात को भी वह खाना खाने के बाद खेत पर सोने गया था।

मंगलवार सुबह जब उसकी पत्नी चाय लेकर खेत पर गई तो उसने देखा कि उसका पति चारपाई पर लेटा हुआ है। उसने आवाज लगाई तो वह जब नहीं बोला तो उसने कपड़ा उठाकर देखा तो किसान चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और मुंह से खून निकला हुआ था।

नुकीले हथियार हुए थे वार

शरीर पर चोट व नुकीले हथियार के निशान भी साफ दिखाई दे रहे थे। उसने तुरंत शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के किसान भी वहां एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी गई।
अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी ली। मृतक के परिजनों की ओर से बिनौली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई से मिली शानदार जीत पर बोले स्मिथ, कहा- ‘पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की’

ये भी पढ़ें: विदेश नीति पर फाइनल प्रेसिडेंशियल डिबेट की मांग कर रहे है राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

Related Articles