मॉडल ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर किया सेक्स, मचा बवाल

0

नई दिल्ली। अपनी जिंदगी के चुनिंदा पलों को कैमरे में कैद कर अक्सर लोग उसे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर करते हैं। सोशल मीडिया आज एक ऐसा ट्रेंड बन गया है जिस पर लोग जमकर हर चीज शेयर करते हैं। हालांकि जिंदगी के कुछ मोमेट्स ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ बंद कमरे में ही अच्छे लगते हैं। उन्हें कभी कोई दूसरों के साथ शेयर नहीं करना चाहता।

लेकिन एक मॉडल के साथ अजीबो-गरीब घटना घटी। जब अवः अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट हो रही थी तभी उसका यह मोंमेंट इन्स्टाग्राम पर लाइव हो गया। जिसे उनके हाजरों फ़ॉलोवर्स ने देखा। मॉडल को जब इस घटना का पता चला तो शर्मसार हो गयी।

क्रिस्टीन हैंचर ने पोस्ट डिलीट कर मांगी माफ़ी 

18 साल की क्रिस्टीन हैंचर नाम की मॉडल की इन्स्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी लम्बी हैं। वह जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट हो रही थी तभी उनका यह मोमेंट उनकी लाइव हो गया। बाद जब उन्हें इस गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने लाइव लॉस्ट को हटाते हुए फैन्स से माफ़ी मांगी।

Good morning from LA! Where do you live?

A post shared by Kristen Hancher (@kristenhancher) on

क्रिस्टीन के लिए राहत की बात यह रही कि लाइव स्ट्रीमिंग के वक्त मोबाइल फोन उलटा रखा हुआ था। इस वजह से फॉलोवर्स तक केवल ऑडियो स्ट्रीमिंग ही पहुंची। जानकरी के अनुसार जब यह हुआ उस समय करीब 14000 फॉलोवर्स ने इसे लाइव सुना। करीब 3 मिनट यह वीडियो था, जिसे बाद में मॉडल ने डिलीट किया

क्रिस्टीन ने कहा कि जिस किसी ने भी मुझे लाइव देखा मैं उनसे बस माफी मांगना चाहती हूं। मॉडल ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। यह उनके लिए भी बेहद शर्मनाक और असुविधाजनक था।

loading...
शेयर करें