ज़ी5 (Zee5) ओरिजिनल ‘ब्रेक पॉइंट’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हुआ रिलीज़!

मुंबई: भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 दर्शकों को ‘ब्रेक पॉइंट’ में ली-हेश की दिलचस्प और अनकही कहानी पेश करने के लिए तैयार है। सात भाग की श्रृंखला जो न केवल उनके महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी बल्कि ऑन और ऑफ़ कोर्ट दोनों के रिश्तों पर भी रोशनी डालेगी। अब, यह सब ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज़ ‘ब्रेक पॉइंट’ में मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और दंगल, छिछोरे, बरेली की बर्फी और पंगा के नितेश तिवारी द्वारा जीवंत किया जाएगा।

एक तरफ़ जहां पोस्टरों ने बड़े पैमाने पर जिज्ञासा पैदा कर दी है, बहुप्रतीक्षित श्रृंखला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और सभी को अधिक प्रत्याशित है। यह पहली बार है कि टेनिस आइकन अपने स्प्लिट के बारे में कैंडिड और ईमानदार नज़र आएंगे और कहानी का अपना पक्ष बताकर अटकलों पर विराम लगा रहे हैं।

ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन सहित अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी को दिखाया गया है, जिसने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था।

पहले लुक का अनावरण हुए बेहद खुश

निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 कहती हैं, “हम ब्रेकप्वाइंट के पहले लुक का अनावरण करते हुए बेहद खुश हैं। यह एक साझेदारी, दोस्ती और प्रतिद्वंद्विता की एक मानवीय कहानी है जिसने भारत के दो सबसे शानदार खिलाड़ियों के करियर और जीवन को प्रभावित किया है। इंडस्ट्री के सबसे शानदार कहानीकार अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ इस जटिल और बेहद आकर्षक कहानी के साथ, हम ब्रेक प्वाइंट के साथ अपने दर्शकों का दिल जीतने की उम्मीद करते हैं।”

मनीष कालरा ने कही ये बात

इस बारे में बोलते हुए, मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, ज़ी5 इंडिया ने कहा, “ब्रेक पॉइंट का ज़ी5 के कंटेंट के मोज़ेक में एक बहुत ही खास स्थान है क्योंकि यह एक जॉनर-बेन्डिंग वाली कथा है और खेल व मनोरंजन का सही मिश्रण है। यह सीरीज़ निश्चित रूप से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी, ठीक उसी तरह जैसे ली-हेश ने अपनी ऑन-कोर्ट साझेदारी के साथ किया था।”

Related Articles