सराफा व्यापारी को गोली मार कर हत्या, पैसा और जेवर लेकर फरार हुए बदमाश

Lucknow: उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा, लगातार हो रही हत्याओं से यूपी पुलिस पर भी सवालियां निशान लगने शुरू हो गए है। एक हत्या की खबर लिखी नहीं जाती तब तक दूसरी हत्या की खबर आ जाती है। इसी तरह रविवार शाम को फतेहपुर जिले में बदमाशों ने सराफा व्यापारी के साथ लूटपाट करके उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के चकीवा चौराहे के पास की है। जहां मलांव गांव के निवासी 45 वर्षीय जीतपाल मौर्या की सर्राफा की दुकान है चकीवा चौराहे पर। शाम के करीब साढ़े तीन बजे वह दुकान बंद करके जेवरात से भरे बैग लेकर सायकिल से अपने घर जा रहे थे। लेकिन मलावं पहुंचने से पहले ही बदमाशों ने असलहे के दम पर जेवर से भरे बैग लूटने की कोशिश करने लगे। जीतपाल के विरोध करने बदमाशों ने उनको गोली मार दी और जेवरात से भरे बैग लेकर फरार हो गए है। सराफा व्यापारी

गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल जीतपाल को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोसित कर दिया। जीतपाल के बेटे रामु मौर्या ने बताया कि बैग में 40 ग्राम सोना, तीन चांदी और हजार रूपये थे। घटना की जानकारी होने पर एएसपी राजेश कुमार, एसपी प्रशांत वर्मा और थरियांव थाना इंचार्ज मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए, आस पास के जिलों में भी एलर्ट कर दिया गया है। पुलिस ने बतया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

इसे भी पढ़े: जौनपुर हत्याकांड ने पकड़ा तूल, कांग्रेस और सपा ने सरकार पर उठाए सवाल

Related Articles