तबाही का नाम ही कांग्रेस, भाइयों-बहनों इस तबाही को मत आने दीजिए : योगी

0

मथुरा में रैली करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने कहा, मनमोहन सिंह के नेतृत्व में जब यूपीए की सरकार थी तो राहुल गांधी से किसी ने पूछा किसान के लिए क्या कर रहे हैं?

तो उन्होंने जवाब दिया हम किसानों का इतना विकास करेंगे कि खेतों में टाइल लगा देंगे। अब खेत में टाइल लगा देंगे तो किसान तबाह हो जाएगा। इस तबाही का नाम ही कांग्रेस है। भाइयों-बहनों इस तबाही को मत आने दीजिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा, एक गरीब, सामान्य नागरिक, युवा और किसान की पीड़ा मोदी जी समझते हैं। उनका सम्मान करना मोदी जी जानते हैं। योगी का यह बयान मथुरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए सामने आया। वे यहां से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने आए थे। योगी ने कांग्रेस पर सैम पित्रोदा का जिक्र करते हुए भी हमला बोला।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस आतंकियों की सरपरस्ती कर रही है। कांग्रेस की पीढ़ियों के गुरु हैं एक सैम पित्रोदा। वे देश के लिए आज शर्मनाक बन चुके हैं। वे कहते हैं क्या जरुरत थी आतंकियों को मारने की? क्या जरुरत थी बालाकोट में एयर स्ट्राइक की?

loading...
शेयर करें