आगामी निकाय चुनाव के लिए भाजपा के संभावित दावेदारों के नाम तय

उत्तराखंड। नगर निकाय के चुनावों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन बीजेपी की तैयारी जोरो पर हैं। तैयारियों की शुरुआत करते हुए बीजेपी ने अभी से सभी दावेदारों का नाम एक लिफाफे में बंद कर दिया है। खबरों के मुताबिक तय हुए सभी दावेदारों के नाम अभी संभावित है।

पार्टी के प्रांतीय महामंत्री नरेश बंसल के अनुसार चुनाव की घोषणा होने के बाद भाजपा की चुनाव संचालन समिति की बैठक में ये लिफाफे खोले जाएंगे। चुनाव के लिए अपनी कमर को कसते हुए बीजेपी ने कसरत शुरु कर दी है। जानकारि के मुताबिक बीजेपी ने राज्य के नगर निकायो में दावेदारों के नाम और उनके आधार को तलाशने के लिए टीम भेजी थी। जिसके बाद से सभी संभावित दावेदारों के नाम तय किए गए हैं।

सूत्रों की मानें तो सभी टीमों की रिपोर्ट में हर वर्ग के दावेदारों के नाम, उनका जमीनी आधार समेत अन्य पहलुओं का विस्तार से उल्लेख किया गया है। उनके बारे में सभी जानकारी निकाल ली गई है। खबरों की माने तो पार्टी नहीं चाहती कि आगामी चुनाव में किसी भी प्रकार की कोई गलती हो इसीलिए ये कदम उठाया जा रहा है।

साथ ही निकाय चुनाव की घोषणा होने और निकायों में आरक्षण के मद्देनजर प्रत्याशियों के चयन में कठिनाई न हो। एक प्रकार से पार्टी ने दावेदारों को लेकर होमवर्क पूरा कर लिया है।

Related Articles