मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स की नई फिल्मों का नया राज, अब रिलीज होंगी ये फिल्में

सुपरहीरो फिल्म सीरीज बनाने वाले मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने साल 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली अपनी 5 दमदार फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इसमें सबसे ज्यादा उत्साह फिल्म ब्लैक विडो लेकर है। एवेंजर्स: एंडगेम के बाद अब मेकर्स इस फिल्म के जरिए ब्लैक विडो के अतीत की कहानी दर्शकों को दिखाने वाले है।

मार्वेल स्टूडियोज के सुपरहीरो वर्ल्ड की फिल्मों के दीवाने फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। ‘द एटर्नल्स’, ‘शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ जैसी फिल्मों को लेकर भी दर्शकों को क्रेज है।

स्कारलेट जॉनसेन स्टारर इस फिल्म को भारत में दर्शक इसी साल 30 अप्रैल को देखने वाले है। जबकि अमेरिका समेत कई देशों में ये फिल्म एक दिन बाद 1 मई को रिलीज होनी है।

 

द एटर्नल्स 

तो वहीं, मार्वेल स्टूडियोज की अगली फिल्म द एटर्नल्स भी इसी साल सिनेमाघर पहुंच जाएगी। दर्शक इस फिल्म को हिंदी में 6 नवबंर 2020 को देखने वाले है।

शांग ची एंड दा लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स 

लेकिन चीनी बैकग्राउंड पर बनी मार्वेल स्टूडियो की ये फिल्म अगले साल सिनेमाघर पहुंचेगी। इस फिल्म को दर्शक 12 फरवरी 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस 

साल 2016 में आई सुपरहिट फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के सीक्वल वाली ये फिल्म अगले साल ही सिनेमाघर पहुंच पाएगी। इसे मेकर्स भारत में 7 मई को रिलीज करने वाले है जबकि कई देशों में ये फिल्म 5 मई को रिलीज होगी।

थॉर: लव एंड थंडर

एक और मार्वेल सिनेमैटिक वर्ल्ड की क्लासिक फिल्म थॉर सीरीज की ये फिल्म साल 2021 में देश में रिलीज होगी। इस फिल्म को मेकर्स 5 नवंबर 2021 में रिलीज करने की तैयारी में है।

Related Articles