सीएम योगी आदित्यनाथ का नया बयान, कहा-ओसामा बिन लादेन की तरह मसूद अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

0

लखनऊ: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ अंतिम चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए मंगलवार को कुशीनगर नगर गए हुए थे. जहां पर उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकी मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित किया जा चुका है. अब वह चाहकर भी नहीं बचेगा. जल्द ही ओसामा बिन लादेन की तरह मसूद अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

सीएम योगी अपनी रैली के दौरान अस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि आप लोग महाभारत के शकुनि मामा को तो जानते ही हैं. रैली में आये हुए लोगों को मै बता दूं कि कांग्रेस के पास भी एक ऐसे ही मामा हैं. जिनका नाम क्रिश्चियन मिशेल है और मिशेल इटली के रहने वाले हैं. इसलिए लोग उन्हें कांग्रेस का मामा कहते हैं.

योगी ने अपने सभा के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. तो वहीं उन्होंने पीएम मोदी की जीत को लेकर तारीफ करते हुए कहा कि इस समय पूरे देश में एक ही गूंज सुनाई पड़ रही है कि मोदी हैं तो मुमकिन है. ऐसा इसलिए जो कार्य विरोधी दलों के कार्यकाल में नामुमकिन था वो मुमकिन हुआ है. बता कि उत्तर प्रदेश में 6 चरणों के वोट डालें जाने के बाद अंतिम चरण के लिए 12 मई को वोट डालें जाएंगे. जिन वोटों की गिनती 23 को की जाने वाली है. इस अंतिम चरण में कुशीनगर नगर लोकसभा सीट पर भी वोट डाला जाने वाला है. इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार विजय दुबे चुनाव लड़ रहें हैं.

loading...
शेयर करें