…तो रणचोर दास चांचड़ का बेटा है नव्या नवेली का ‘मिस्ट्री बॉय’

0

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही की बात ले ली जाए तो पिछले कुछ समय से बस यही बात चल रही है कि आखिर ये मिस्ट्री बॉय है कौन जिसके साथ नव्या इन दिनों स्पॉट की जा रही हैं। लेकिन अब इस बात से खुलासा हो चुका है कि नव्या जिसके साथ घूम रही थी वो कोई आम शख्स नहीं बल्कि जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी थे।

यहां भी पढ़ें : OMG : बीच सड़क पर प्रियंका को पकड़ कर क्या कर रहा है ये शख्स

नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा के मिस्ट्री बॉय का खुला राज, जावेद जाफरी के बेटे हैं मिजान

नव्या मिजान के साथ डिनर डेट और मूवी देखते हुए स्पॉट की गई हैं जब भी इन दोनों को कैमरे में कैद करनी की कोशिश की जाती तब मिजान अपना चेहरा छुपा लेते थे। जिसकी वजह से उनकी इमेज एक मिस्ट्री बॉय के नाम पर बन गयी थी। लेकिन हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये पता चल गया की ये मिस्ट्री बॉय और कोई नहीं बल्कि जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी थे।

सुनने में आया है कि अभी कुछ ही समय पहले नव्या और मिजान की दोस्ती हुई है। नव्या यूएस में पढ़ाई करती हैं और फिलहाल वो मुंबई अपनी छुट्टियों एन्जॉय करने आई हैं। इसी दौरान इन दोनों की दोस्ती हो गयी जिसकी वजह से ये दोनों कभी PVR के बाहर साथ में स्पॉट किए जाते हैं तो कभी डिनर डेट पर भी साथ दिखाई देते हैं। यही नहीं, अब तो जुहू चौपाटी पर दोनों साथ ही दिखते हैं।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें