करण जौहर को ‘सूर्यवंशी’ के को-प्रोड्यूसर के तौर पर हटाने की खबर साबित हुई गलत

मुंबई: डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दीवाली के समय रिलीज होनी तय हुई है। इसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है। खैर यह तो समय ही बताएगा। खबर आ रही है कि करण जौहर ने इस फिल्म से खुद का किनारा कर लिया है।

करण जौहर इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं, ऐसी खबरें मार्केट में तेज हैं। अफवाह है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर जो करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है, उसके बाद से उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर की जगह से हटा दिया गया है। बता दें की करण जौहर के बारे में ऐसा कहा जा रहा था कि वह सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैं, यह खबर झूठी है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं हैं| रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने इसपर साफ कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं।

आपको बता दें कि यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन लगने और थिएटर्स पर ताला लगने के कारण यह रिलीज नहीं हो पाई। अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी हैं और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है। साथ ही इसमें धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स की भी साझेदारी है।

Related Articles