IPL
IPL

बीकानेर में संक्रमितों की संख्या लगभग समाप्त

साल 2020 जाते-जाते आखिर दिन गुरुवार को बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य रही जो शहरवासियों के लिए एक अच्छी खबर है।

बीकानेर: साल 2020 जाते-जाते आखिर दिन गुरुवार को बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य रही जो शहरवासियों के लिए एक अच्छी खबर है।

विश्वव्यापी महामारी कोविड-19 से जूझ रहे पूरे विश्व मेें कोरोना का प्रकोप बीते साल रहा लेकिन आज की चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट बीकानेर के लिए सुकून भरी रही। रिपोर्ट के अनुसार 890 लोगों की कोरोना की जांच की गयी जिनमें एक भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया।

संक्रमितों की संख्या शून्य 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल.मीना ने बताया कि आठ महीनों बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य पर पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि बीकानेर से कोरोना विदा हो चुका है। उन्होंने बताया कि कल जिन 890 लोगों ने अपनी कोरोना कोविड-19 जांच कराई थी उसमें अधिकांश ग्रामीण क्षेत्र के थे, उसमें किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं है।

पिछले कई दिनों की रिपोर्ट देखें तो कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दहाई तक भी नहीं पहुंचा था और पिछले नौ महीनों में सबसे कम तीन पॉजिटिव आए थे लेकिन गुरुवार को आयी रिपोर्ट में यह रिकॉर्ड भी टूट गया हालांकि कोरोना संक्रमितों के भर्ती मरीजों की संख्या सुपर स्पेशलिटी सेंटर में पहले से ही शून्य हो चुकी है।

यह भी पढ़े: TOP 5 बल्लेबाज, साल 2020 में वनडे क्रिकेट में लगाए हैं सर्वाधिक छक्कें

Related Articles

Back to top button