जिसे हमसफर बनाना चाहता था प्रेमी उसी प्रेमिका ने दिया धोखा, फिर हुआ ऐसा..

0

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के संगरूर निवासी पुष्पिंदर ने जिससे बेपनाह इश्क किया और जिसे हमसफर बनाना चाहता था वो ही बेवफा निकली। प्रेमी पुष्पिंदर ने प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूछताछ में उसकी प्रेमिका ने बताया कि पुष्पिंदर उससे शादी करना चाहता था। लेकिन वह इससे खुश नहीं थी। इस बात पर उनके बीच पार्क में कुछ देर विवाद गहराया और फिर पुष्पिंदर ने खुद को गोली मार ली।

sucide

पुष्पिंदर पिता की लाइसेंसी पिस्टल लेकर ही शाम सेक्टर-20 के पार्क में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था। युवती ने पुलिस को बताया कि वह पुष्पिंदर से मिलकर चली गई थी और उसके बाद ही उसने खुद को गोली मार ली। पुलिस ने पुष्पिंदर के खुदकुशी करने की पुष्टि की जबकि पहले हादसा या फिर हत्या की भी आशंका थी। थाना पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पुष्पिंदर का शव उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

सेक्टर-20 स्थित मकान नंबर-3132 से सटे पार्क में शाम 7:19 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर एक युवक के पार्क में बेसुध पड़े होने की सूचना मिली। पीसीआर कर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां पुष्पिंदर का शव पड़ा मिला और पास ही पड़े एक बैग में पिस्टल पड़ी मिली।

loading...
शेयर करें