कास्टिंग काउच का विरोध करने वाली एक्ट्रेस का उल्टा पड़ा दांव,वायरल वीडियो से सामने आया सच

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से कास्टिंग काउच का विरोध कर रही साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी का दांव अचानक उल्टा पड़ता नज़र आ रहा है। हाल ही में एक एक्टर की पत्नी ने हमला बोलते हुए कहा है कि उनके पास जो वीडियो है उसे देखने के बाद कोई भी ये नहीं कहेगा कि उनके साथ धोखा हुआ है। अपने बयान के साथ साथ उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। जारी हुए इस वीडियो में श्री रेड्डी 24 घंटे सेक्सी मूड में रहने की बात करते नज़र आ रही हैं।
देखें वीडियो-

(नोट- यह वीडियो किसी अन्य वेबसाइट से लिया गया है)

मामला कुछ दिन पहले का है जब श्री रेड्डी ने बीच सड़क पर टॉपलेस होकर कास्टिंग काउच को लेकर धरना दिया था। जिसके बाद से फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा और कई सारे टॉलीवुड सितारों ने उनका समर्थन किया था। उनके इस धरने से राम गोपाल वर्मा ने उन्हें झांसी की रानी का नाम तक दे दिया था। जिसके बाद श्री रेड्डी ने हाल ही में कार्यक्रम का आयोजन भी किया था। जिसमें कई टॉलीवुड अभिनेत्रियां शामिल हुई और उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया।

इसी में एक संध्या नाम की एक्टिविस्ट ने वेटरन अभिनेता राजशेखर की पत्नी जीविता पर गंभीर आरोप लगाए थे। कहा था कि वह तेलगू फिल्मों में अभिनय की ख्वाहिशमंद युवतियों का शोषण करने में लिप्त हैं। युवतियों को वे अपने पति के लिए सेक्स फेवर करने को तैयार करतीं हैं। उनकी इस बात को लेकर जीविता को काफी गुस्सा आया जिसके बाद उन्होंने श्री रेड्डी का ये वीडियो वायरल कर उनके बारे में इतने बड़ी बात भी कह दी।

Related Articles