IPL
IPL

Corona Virus से राजधानी में हडकंप, इन जगहों पर लगा ताला, जानिये कहां मिले कितने मामलें

लखनऊ: कोरोना वायरस (Corona Virus) का फैलाव उत्तरप्रदेश में काफी तेजी से हो रहा है. मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अकेले यूपी की राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे में कुल 935 मामलें सामने आये है. ये आंकड़े यूपी के किसी भी अन्य शहर में संक्रमण के लिहाज से काफी ज्यादा है. राजधानी लखनऊ में कई बड़ी जगहों को बंद कर दिया गया है.

प्रशासन के सख्त तेवर

प्रशासन ने पूरे फन माल को सील कर दिया है। फन माल के अलावा समिट बिल्डिंग का माय बार भी प्रशासन ने सील कर दिया है। माल को बीते 20 मार्च को ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर नोटिस जारी की गई थी। इसके बावजूद फन माल में बिना मास्क लोगों को एंट्री दी जा रही थी। इससे पहले गोमतीनगर स्थित सैवी ग्रैंड होटल को भी पार्टी करने पर सील किया गया था।

मुख्य सचिव आरके तिवारी ने बुधवार को कहा था कि कांटेक्ट ट्रेसिंग, टेस्टिंग व सर्विलांस में तेजी लाई जाए. जिसके बाद गुरुवार को जनपद लखनऊ में कोरोना वायरस (Corona Virus) के सम्बन्ध में सर्विलान्स एवं कान्टेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर टीमों द्वारा 13241 लोगो के सैम्पल लिये गये है.

इन जगहों पर मिले पॉजिटिव केस

आज इंदिरा नगर 67, गोमती नगर 59 , आलमबाग 39, रायबरेली रोड 22, महानगर 35 , हजरतगंज42,अलीगंज29, तालकटोरा 41, , चौक 42 जानकीपुरम 29, बाजार खाला21, विकास नगर 23 इत्यादि जगह पर पाजिटिव रोगी पाये गये.

यह भी पढ़ें: बोरिस जॉनसन के वरिष्ठतम अश्वेत सलाहकार ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Related Articles

Back to top button