गुंजन पंत और गुंजन सिंह की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, भोजपुरी में लगाएगी आग

पटना: भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत और मशहूर लोक गायक व अभिनेता गुंजन सिंह एक बार फिर से साथ नज़र आने वाली है। क्योंकि दोनों इन दिनों पटना में कई अलग तरह के गाने की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद गुंजन पंत ने दी और कहा कि गुंजन सिंह बेहद अच्छे कलाकार हैं।

उनके साथ अभी हम लोग बहुत अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहे हैं। उनके इन अल्बम में एक सैड सॉन्ग है, तो रोमांटिक और एक मस्ती वाले गाने भी हैं, जिसकी शूटिंग हम पटना के अलग- अलग लोकेशन में कर रहे हैं।

गुंजन ने बताया कि इससे पहले वे गुंजन सिंह के साथ फ़िल्म ‘चल जी लें’ कर चुकी हैं। इस फ़िल्म में दोनों की जोड़ी बहुत पसंद की जा रही हैं। हालांकि अभी फ़िल्म रिलीज नहीं हुआ है। फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने वाला है, लेकिन फ़िल्म के पोस्टर को देख कर लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब सराहा है।

दोनों की साथ में फोटो हुई वायरल

तब फ़ोटो भी दोनों की साथ में खूब वायरल हुई थी। इससे उम्मीद है कि लोगों को उनकी फ़िल्म खूब पसंद आने वाली है, जब यह रिलीज होगी। मगर उससे पहले अब गुंजन पंत, इन दिनों गुंजन सिंह के गानों की शूटिंग में बिजी हो गयीं हैं।

पटना में इन गानों की चल रही शूट

इसको लेकर वे कहती हैं कि बहुत सुंदर गाने लेकर हम लोग जल्द आने वाले हैं। पटना में हम इन गानों को शूट कर रहे हैं, जिसका बहुत अच्छा अनुभव है। फिलहाल मैं पटना में हूं और अलग-अलग शानदार लोकेशन में शूट कर रही हूं। मुझे लगता है कि लोगों को हमारी फ्रेश जोड़ी खूब पसंद आएगी। गाने लोग खूब एन्जॉय करेंगे। गुंजन सिंह की आवाज तो है ही बहुत खूबसूरत। तो थोड़े इंतजार के बाद हम जल्द गाना लेकर आने वाले हैं।

Related Articles