इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लूट लिया ‘यूपी-बिहार’, देखें वीडियो!

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। अभी हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू को लेकर वह सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह कभी बॉलीवुड में आना ही नहीं चाहती थीं, उनका पूरा फोकस पाकिस्तान में ही काम पर रहा।

माहिरा खानइसके अलावा पिछले साल माहिरा उस वक्त भी काफी सुर्खियों में आईं थी जब उनकी रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। इन तस्वीरों में माहिरा, रणबीर कपूर के साथ लंदन के किसी होटल के बाहर सिगरेट पीते हुए देखा गया था। इन तस्वीरों को लेकर माहिरा और रणबीर की काफी आलोचना की गई थी। माहिरा अकसर कभी अपनी फिल्में तो कभी अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं।

इन्ही सब के बीच माहिरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें माहिरा खान ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, माहिरा अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में बॉलीवुड फिल्म ‘शूल’ के पॉपुलर गाने ‘आई हूं यूपी-बिहार लूटने’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इन वीडियो में माहिरा अपनी दोस्त के संगीत फंकशन को जम कर एन्जॉय करते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

माहिरा ने इस दौरान कई बॉलीवुड गानों पर भी ठुमके लगाए। माहिरा खान वीडियो में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘शूल’ में यह गाना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था, जो काफी पॉपुलर हुआ। माहिरा के वायरल हो रहे डांस वीडियो को फैन्स पसंद करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं।

माहिरा जल्द ही फिल्म ‘7 दिन मोहब्बत इन’ में नजर आने वाली हैं और वह इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। माहिरा मूल रूप से पाकिस्तान की हैं, लेकिन भारत में भी उनके फॉलोअर्स हैं। माहिरा खान की साल 2006 में लॉस एंजिलिस में अली नाम के शख्स से मुलाकात हुई थी, जिससे परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने निकाह किया था। करीब 8 साल एक साथ रहने के बाद माहिरा का तलाक हो गया। माहिरा को अली से एक बेटा भी है।

Related Articles