26 जनवरी को तिरंगा यात्रा की आड़ में मुस्लिम युवकों ने लहराया पाकिस्तानी झंडा, जमकर हुआ बवाल

0

शाजापुर। 26 जनवरी के मौके पर तिरंगा यात्रा की आड़ में सुमुदाय विशेष के युवकों ने बाइक रैली निकालकर पाकिस्तान का झंडा लहरा दिया। घटना मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर गांव की है। इस गांव में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक संप्रदाय विशेष के करीब 50 युवकों ने बाइक रैली निकाली।

इस रैली में सबके हाथों में तिरंगा झंडा लहरा रहा था। इन तिरंगे झंडों के बीच में रैली में एक शख्स के हाथ में पाकिस्तानी झंडा भी लहराता हुआ देखा गया। इसके अलावा रैली में तिरंगे के बीच में एक काला झंडा लहराने का भी दावा किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिंदू संगठनों ने घटना के विरोध में किया प्रदर्शन

मामले की जानकारी मिलने पर इस घटना के करीब 1 घंटे बाद ही हिंदू संगठनों और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस चौकी के सामने कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और थाने का घेराव करके पाकिस्तानी झंडा लहराने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानि कि रासुका लगाने की मांग की।

थाने के बाहर दोनों तरफ के लोगों के बीच टकराव की स्थिति बन गई जिस पर पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। आरोप ये भी है कि इन लोगों ने बिना अनुमति के बाइक रैली निकाली थी।

पुलिस ने घटना पर की कार्रवाई

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने पाकिस्तान का झंडा लहराने वाले तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है और उनके बैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

loading...
शेयर करें