इस राशि के लोग बिस्तर पर मचा देते हैं धमाल, बनते हैं पार्टनर बेमिशाल

0

नई दिल्ली। फिजिकल रिलेशन किसी भी रिश्ते का बेहद अहम हिस्सा होता है। हर इंसान चाहता है कि उसका पार्टनर उसे बिस्तर पर पूर्ण संतुष्टि प्रदान करे। इसके अभाव में कई बार रिश्ता टूटने तक की नौबत आ जाती हैं। ऐसे में शादी करते समय इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल रहता है कि आपका पार्टनर बिस्तर पर आपके लिए उपयुक्त है या नहीं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कुछ ऐसी राशियां हैं, जोकि आपका यह काम आसान कर सकती हैं। इन राशियों के लोग आमतौर पर बिस्तर पर बेमिशाल साबित होते हैं।

मेष
कामुकता के मामले में इस राशि के जातक बहुत रोमांचक होते हैं। ये चाहते हैं कि इनके पार्टनर को इनकी ज़रूरतों और चाहतों के बारे में पता हो। इनका थोड़ा आक्रामक और जोशीला व्यवहार इनके पार्टनर को इन्हें प्यार करने पर मजबूर कर देता है। ये थोड़े निडर स्वभाव के होते हैं।

वृश्चिक
कामुकता के मामले में इस राशि के जातक बहुत गहरे होते हैं। ये अपने हर एक शब्द और हाव-भाव से अपने पार्टनर को आकर्षित करते हैं। कभी-कभी इन्हें काम वासना से युक्त भी कहा जाता है लेकिन ऐसा नहीं है। ये अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करना अच्छे से जानते हैं। इन्हें अपने रिश्ते में गहराई और कनेक्शन की चाह होती है। इसलिए इनके साथ सेक्स करना सिर्फ शारीरिक सुख पाने से कई ज़्यादा है।

धनु
धनु राशि के जातकों को सेक्स के दौरान रिस्क लेना और थ्रिल करना बहुत पसंद है। इनके प्यार में बहुत जोश होता है। वहीं दूसरी ओर ये बिना किसी हिचक के अपने मन की इच्छाओं को ज़ाहिर कर देते हैं। ये हर एक यौन अनुभव को रोमांच की तरह लेते हैं। इन्हें सेक्स में नई-नई चीज़ों को ट्राई करना पसंद होता है।

सिंह
सिंह राशि के जातकों को पता होता है कि सेक्स के मामले में उन्हें क्या चाहिए। प्यार करने के इनके कुछ खास तरीके होते हैं। ये अपनी इच्छाओं को दबाकर नहीं रखते हैं। ये अपने पार्टनर को खुद को खुश करने के टिप्स तक दे देते हैं। लव मेकिंग में इन्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं आती है और इसलिए ये अपने पार्टनर से भी उनकी चाहतों के बारे में पूछ लेते हैं। इन्हें शुरुआत करने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन ये अपने पार्टनर से भी इसी तरह का अहसास मिलने की उम्मीेद रखते हैं।

loading...
शेयर करें