इस एक्ट्रेस के डेनिम बिकिनी पहनने पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, कहा ‘बुड्ढी’

मुंबई। 1994 में सीरियल ‘शांति’ से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बॉडी को सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने डेनिम बिकिनी में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये फोटो रास नहीं आई।

जैसा कि बता दे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना अब आम बात हो गई है। अब ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के साथ। इस बार मंदिरा बेदी अपनी एक फोटो को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी के साथ मस्ती भरी एक फोटो ट्वीट की थी लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये फोटो पसंद नहीं आई और उन्हें बेटी के साथ शेयर की गई फोटो को लेकर ट्रोल कर दिया। अब ऐसा ही कुछ मंदिरा बेदी के साथ हो रहा हैं। 46 साल की मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की हैं उसमे मंदिरा काफी सेक्सी लग रही थीं लेकिन यूजर्स ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ ने मंदिरा को बुड्ढी कहा तो कुछ ने पब्लिसिटी स्टंट बताया। एक यूजर ने लिखा कि आपको एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है।

https://www.instagram.com/p/Bje7S9JFqNa/?utm_source=ig_embed

हालंकि मंदिरा फिलहाल ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वो बीच पर हॉलीडे मनाने चली जाती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्रोलिंग के बारे में कहा था- ‘यह शोषण होता है। भारतीय पुरुष कायर होते हैं।’ बता दे शांति सीरियल के अलावा मंदिरा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘फेम गुरुकुल’, ‘इंडियल आइडल जूनियर’, ’24’ और ‘इंडियाज डेडलियस्ट रोड्स’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles