शख्स कर रहा था अपना काम,अचानक पीछे से आया हाथी का बच्चा मारा सूंड फिर हुआ ये….

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक बहुत शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी खूब पसंद आ रहा है. हाथी के बच्चे ने एक शख्स के साथ मस्ती की, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी ने शेयर किया है. डेली मेल की खबर के अनुसार, ये वीडियो पिछले साल थाईलैंड के चियांग माई के मा-सा एलिफेंट कैंप में फिल्माया गया था?आदिवासी बच्चे ने पंजाबी गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, गुरु रंधावा बोले- ‘जल्द मिलूंगा इससे…’ देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि खुनसुक नाम का एक वर्षीय हाथी का बच्चा बाड़े में खड़ा है, जो पेंट कर रहे कीपर डैन डेंग को सूंड मारकर बुलाने की कोशिश करता है. लेकिन वो नजरअंदाज कर देता है. खुनसुक फिर सूंड मारता है और डैन बच्चे के पास आता है और उसके साथ खेलने लगता है.

पीएम इमरान खान को डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन तो नर्स दिखने लगीं उन्हें ‘हूर’, देखें Viral Video

20 वर्षीय डैन पास आता है तो खुनसुक खड़ा हो जाता है और बाड़े के बाहर टांग रख देता है और डैन के साथ खेलने लगता है. दिल छू लेने वाले इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. परिमल नाथवानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”इस मनमोहक वीडियो में एक हाथी का बच्चा फेंस पेंटर के पास जाता है और खेलना शुरू कर देता है.
हाथी को खेलता देखकर बहुत अच्छा लग रहा है.” इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर 26 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और 170 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Related Articles