मर गई इंसानियत, खंभे से बांधकर पीटा जा रहा था कर्मचारी और लोग बना रहे थे वीडियो

0

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में पेट्रोल पंप के मालिक ने क्रूरता की सारी हदें ही पार कर दी। उसने अपने कर्मचारी के साथ कुछ ऐसा व्यवहार किया जैसा शायद ही कोई करता। राज्य के होशंगाबाद में पेट्रोल पंप के मालिक और उसके दोस्त ने अपने कर्मचारी को रस्सी से बांधकर चाबुक से पिटाई कर दी। इस दौरान वहां बहुत लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी उसे बचाने आगे नहीं आया। हालांकि, कुछ लोगों ने इसका वीडियो जरूर बनाया। 23 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुए वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कैसे पेट्रोल पंप पर खंभे में रस्सियों से जकड़ा कर्मचारी अपने मालिक से रहम की गुहार लगा रहा है। लेकिन पेट्रोल पंप का मालिक रुकने का नाम नहीं ले रहा और उस पर अंधाधुंध हंटर बरसा रहा है।

कर्मचारी का कहना है कि पिछले 5-6 दिनों से वो पेट्रोल पंप पर चोट लगने की वजह से नहीं आ पाया जिससे मालिक ने उसे पेट्रोल पंप पर आने के लिए फोन किया। पेट्रोल पंप पर आने के बाद उसके मालिक और उनके एक मित्र ने उसे रस्सियों से बांध कर चाबुक से उसकी पिटाई की। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई दे रही है। जो कर्मचारी को उसका मालिक और मालिक का दोस्त दे रहे है।

पीड़ित कर्मचारी का नाम अजय है। अजय अहिरवार होशंगाबाद में शिवनंदि पेट्रोल पंप पर काम करता था। अजय की पिटाई करने वाले दोनों आरोपियों का नाम दीपक साहू और चिंटू साहू बताया जा रहा है। पीड़ित दबंगों के चंगुल से किसी तरह बच निकला और रिशतेदारों के यहां पहुंच गया।

वहां पहुंचने के बाद अजय ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू को कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
शेयर करें