ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन भारतीय खिलाड़ियों की हो सकती है टीम में वापसी

0

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के सफल दौरे के बाद भारतीय चयनकर्ता आगानी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के लिए कुछ औरखिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं। भारत की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए सलेक्टर्स 24 फरवरी से शुरू हो रही भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज के लिए कुछ बदलाव करने की तैयारी में हैं। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा खत्म कर अब स्वदेश लौट आई है। इसी कड़ी में मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में धौनी के साथ केदार जाधव भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि भारत को तीसरे और निणार्यक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत दूसरी बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज हारा है। भारत ने अब तक कुल 13 बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली है, जिसमें नौ बार उसकी जीत हुई है जबकि दो बार सीरीज ड्रॉ रही है।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और अब दिल्ली की सीनियर और अंडर-23 टीमों के चयनकर्ता प्रमुख अमित भंडारी पर सोमवार (11 फरवरी) को दिल्ली में एक अभ्यास मैच के दौरान कुछ लोगों ने हमला कर उनकी पिटाई की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। भंडारी पर हॉकी स्टिक और लोहे की रॉड लिए कुछ लोगों ने हमला किया, जब वह सेंट स्टीफन क्रिकेट मैदान में दो अन्य चयनकर्ताओं के साथ चयन ट्रायल मैच देख रहे थे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग​ स्पिनर शेन वार्न ने टीवी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ महिलाओं पर की गई हार्दिक पंड्या की टिप्पणी के बाद उठे विवाद को हास्यास्पद करार दिया है। गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल इस पॉपुलर टीवी चैट शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे और अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी। इन दोनों की महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणियां बेहद आपत्तिजनक थीं। इसके बाद विवाद खड़ा होने पर हार्दिक और राहुल को टीम से सस्पेंड कर दिया गया था।

loading...
शेयर करें