टीम इंडिया ( Team India ) के खिलाडियों ने इस धांसू अंदाज में मनाया नए साल का जश्न

मेलबर्न: कोरोना काल के बीच अपने देश से दूर ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) में टीम इंडिया ( Team India ) के खिलाड़ी नए साल का जश्न मनाते नजर आए। टीम इंडिया (  Team India ) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। नए साल के मौके पर भारतीय टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मेलबर्न में जश्न मनाते हुए नजर आए।

‘नया एहसास, नया मौका, लेकिन सपना वही’

राहुल ने इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ मयंक और बुमराह भी नजर आ रहे हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के अलावा कुछ अन्य लोग भी फोटो में साथ में नजर आ रहे हैं। राहुल ने कैप्शन में लिखा, “नया एहसास, नया मौका, नई शुरुआत लेकिन सपना वही।”

भारत ने नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में कप्तान अजिंक्या रहाणे के नेतृत्व में दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की थी।

रोहित शर्मा की टीम में हुई वापसी

इस बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। रोहित ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन का निर्धारित क्वारंटीन पूरा कर लिया था जिसके बाद वह प्रैक्टिस करते भी नजर आये थे। जबकि दूसरी तरफ तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होकर बाहर हो गये हैं।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले मैच के लिए उपकप्तान बनाया गया

Related Articles

Back to top button