पुलिस हुई रसिया, महिला फरियादियों की देखते खूबसूरती, प्रार्थनापत्र पर डाला नंबर तो…

लखनऊ: जिनके शरीर पर जनता की सुरक्षा की खाकी है वही पुलिस उसकी इज्जत खाक में मिला रही है। लखनऊ की पुलिस अब मनचली हो गई है अब इन्हें जीन्स टी शर्ट में लड़की देखने का शौक शुरू हुआ हैं। थाने आयी फरियादी युवती के वाट्सएप पर सिपाही ने प्यार भरे इमोजी के साथ मैसेज किया। इसमे लिखा कि मैडम आपको जींस और टीशर्ट में देखने का मन था। अब आप दोबारा थाने कब आओगी। सोमवार को वाट्सएप चैट के मैसेज का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है।

मामले को संज्ञान में लेते हुए फरियादी युवती को व्हाट्सएप पर अभद्र मैसेज करने वाले आशियाना थाने के सिपाही हिरशंकर पांडेय को मंगलवार रात पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस अब युवती से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है। युवती के तहरीर देने के बाद सिपाही के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, युवती का पैसों को लेकर किसी से विवाद चल रहा था तो इस मामले की शिकायत लेकर आशियाना थाने पहुंची। उसने थाने में प्रार्थनापत्र दिया था। सिपाही के हाथ में प्रार्थनापत्र पहुंचा तो सिपाही ने उसे फोन करके दो दिन पहले थाने बुलाया था। सिपाही के बुलाने पर जब युवती थाने पहुंची तो सिपाही नहीं मिला इसके बाद वह वापस लौट गई।

जीन्स टीशर्ट में देखने को शौकीन

युवती के मुताबिक रात में सिपाही ने उसे हाय, हेलो का मैसेज किया। जब युवती ने कोई जवाब नहीं दिया तो सिपाही ने फिर मैसेज किया। युवती ने लिखा कि थाने आए थे आप मिले नहीं। सिपाही ने लिखा कि जी किसी काम से बाहर गया था। लेकिन सुना कि आप आयी थीं। आज नए लुक में जींस-टीशर्ट में थीं। देखने का मन था आपको अफसोस। सिपाही ने कहा अब कब आओगी मैडम। इसके बाद कुछ अन्य मैसेज भी सिपाही ने किए।

Related Articles