समाज की सोच पर ‘थप्पड़’ है तापसी की फिल्म का पोस्टर, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

तापसी पन्नू स्टारर अनुभव सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने देखते ही देखते सबको हैरान कर दिया है. इस फिल्म में तापसी पन्नू का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. तापसी पन्नू की यह फिल्म संदेश देती है कि एक थप्पड़ छोटी बात नहीं होती है. इसके साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे एक थप्पड़ शादी-शुदा कपल की पूरी जिंदगी बदल देता है.

थप्पड़ के इस ट्रेलर ने तापसी पन्नू के फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. पिंक, मुल्क और सांड की आंख के बाद अब थप्पड़ में भी तापसी पन्नू का अलग ही रूप दिखने वाला है.

तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ का यह ट्रेलर एक बातचीत से शुरू होता है, जिसमें एक्ट्रेस से पूछा जाता है कि क्या उनका कोई अफेयर था या आपका कोई अफेयर था.

जब एक्ट्रेस ने मना किया तो उनसे पूछा गया कि उन्हें थप्पड़ क्यों मारा गया है. इसपर तापसी पन्नू ने जवाब दिया कि केवल एक थप्पड़ था, लेकिन नहीं मार सकता. इसके बाद शुरू होती है कहानी, जिसमें तापसी पन्नू और उनके पति खुशहाल जिंदगी जीते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी ‘थप्पड़’ इसी साल 28 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इस एक थप्पड़ की गूंज पूरे सिनेमाघर में गूंजेगी.

इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी ने न केवल एक जबरदस्त किरदार निभाया है, बल्कि अपनी फिल्म के जरिए लोगों को संदेश भी दिया है.

इस फिल्म को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है. अब देखना यह है कि पिंक और मुल्क के बाद तापसी थप्पड़ के जरिए क्या धमाल मचाती हैं.

Related Articles