महिलाओं ने पुजारी पर लगाया Kiss करने का आरोप, मंदिर प्रबंधन को चिट्ठी लिख करी ऐसी मांग

पणजी: गोवा के मारदोल में स्थित मशहूर श्री मंगेशी मंदिर के पुजारी पर गंभीर आरोप लगा है। मुंबई की दो महिलाओं ने पुजारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस बावत महिलाओं मे मंदिर प्रबंधन को चिट्ठी लिखते हुए आरोप लगाया है कि जब वह अपने माता-पिता के साथ मंदिर दर्शन करने के लिए गई थीं, उसी दौरान पुजारी ने उनसे छेड़खानी की और जबरन गले लगाकर उन्हें चूमा। चिट्टी में पहली घटना 14 जून को, जबकि दूसरी घटना 22 जून को बताई गई है।

महिलाओं ने लगाया पुजारी पर गंभीर आरोप

मंदिर प्रबंधन ने भी महिलाओं द्वारा पिछले महीने लिखे गये पत्र की बात स्वीकारा है। प्रबंधन के सचिव अनिल केंकरे ने दूसरी शिकायतकर्ता को पत्र का जवाब देते हुए कहा कि अगर महिला के आरोप सही पाये जाते हैं, तो पुजारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। केंकरे ने आगे बताया कि पुजारी को निलंबित नहीं किया गया है और उनसे संपर्क नहीं किया जा सका है।

पुजारी ने की महिला को चूमने की कोशिश

महिला ने प्रबंधन से शिकायत करते हुए कहा कि पुजारी ने जबरन उन्हें चूमने की कोशिश की है। मंदिर में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकालकर इसकी जांच की जाए। वहीं दूसरी महिला ने भी आरोप लगाया है कि पुजारी ने उसे जबरन किस करने की कोशिश की थी। महिला ने कहा है कि पुजारी के इस बर्ताव से उसे गहरा आघात पहुंचा है।

गोवा में वायरल हो रही ये शिकायत

आपको बता दें कि महिलाओं की पुजारी पर किस के आरोप और मंदिर प्रबंधन से शिकायत की खबर गोवा में तेजी से वायरल हो रही है।

Related Articles